KTM को धूल चटा देगी होंडा की ये न्यू बाइक जानिए प्राइस और फीचर्स | Honda New Bike

2

KTM को धूल चटाने आ रही है HONDA की धांसू बाइक फीचर के मामले में KTM कुछ नहीं है इसके सामने बढ़िया माइलेज के साथ सॉलिड इंजन, होंडा कंपनी ऐसे ऐसे बाइक लाता है जिसको भारत में ही नहीं बल्की पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए होंडा कंपनी मार्केट में अपना नया बाइक लाने वाला है। इस धांसू बाइक का नाम होंडा NX 500 हैं बाइक का लुक KTM से मिलता जुलता है। इस बाइक में काफी दमदार इंजन देखने को मिलेगा चलिए जानते हैं HONDA NX 500 बाइक के बारे में ।

HONDA NX 500 बाइक धांसू फीचर्स


HONDA NX 500 बाइक में फीचर्स देने के मामले में कोई कमी नहीं की है कंपनी वालों ने HONDA NX 500 बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, एलइडी डिस्पले, ऑडोमीटर, वनटच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, एलइडी लैंप लाइट, फोग लाइट, हाईलोजन लैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टाइमर घड़ी और अलार्म जैसे झमाझम फीचर देखने को मिल जाएंगे।

Honda nx 500 price

HONDA NX 500 बाइक ताकतवर इंजन

HONDA NX 500 बाइक के माइलेज के बारे में बात करे तो आपको लगभग 27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिलेगा। वही बाइक 180 किलोमीटर प्रति घंटे के रफ्तार से दौड़ने में सक्षम होगी ।

HONDA NX 500 बाइक कीमत

HONDA NX 500 बाइक की कीमत के बारे में बताएं तो HONDA NX 500 की मार्केट में 5.90 लाख रुपए (एक्स शोरूम) की शुरुआती कीमत हो सकती है ।

Honda nx 500 price


HONDA NX 500 बाइक लुक

HONDA NX 500 बाइक इसका लुक BMW का 1250 और HERO का KRIZMA बाइक जैसा लगेगा बस कुछ है छोटे बदलाव के कारण थोड़ा HONDA NX 500 का लुक अलग दिखता है।




एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें
To Top